खौफनाक जंगल की दास्तां, Real ghost stories in hindi

Author:

Real ghost stories in hindi

Real ghost stories in hindi, खौफनाक जंगल की दास्तां, आज मैं आप लोगो को अपने साथ घटी एक सच्ची घटना के बारे मैं बताने जा रही हु, जिसे सोच मेरे आज भी रोंगटे खड़े हो जाते है, Because वो एक दम से असल घटना है , जो की मेरे और मेरी सहेलियों के साथ असल मैं घटित हुई थी. मेरा नाम संध्या राठी है, जब मै 11 कक्षा में पढ़ती थी. हमारे स्कूल ने हमे मनाली में घुमने का प्रोग्राम बनाया था.

खौफनाक जंगल की दास्तां : Real ghost stories in hindi

ghost stories.jpg
real ghost stories in hindi

हम को उस दिन सुबह 11 बजे स्कूल बुलाया था . उस ट्रिप के लिए हमारे स्कूल ने 14 गाडियों का आयोजन किया था . हमारी गाडी सबसे अंत में खडी थी . हम सारी सहेलिया गाडी में बैठ गयी थी .कुछ ही देर में फिर गाडी रवाना हो गयी . हम सारी सहेलिया रास्ते में गाते ,गुनगुनाते, हँसते खेलते जा रहे थे . हमको रास्ते में एक घने जंगल से गुजरना पड़ा .

बूढी डायन रियल हॉरर कहानी

उस रस्ते पर दूर दूर तक कोई इन्सान का नामो निशान नहीं था . उस रास्ते से गुजरते वक़्त मुझे अजीब सी घुटन महसूस होने लगी . हमारी गाडी उस रास्ते से गुजरते वक़्त जंगल के बीच में अचानक पंचर हो गयी . हमारी गाड़ी को वही रोकना पड़ा . हमारी मैडम ने हमे गाडी से नीचे उतरने को कहा . हम सारी सहेलिया गाडी से नीचे उतर गयी . हमारी मैडम से दुसरी गाडियों में बैठी मैडमो को गाडी पंचर का बताया और उनको रुकने से मना किया और कहा कि पंचर में थोडा समय लग सकता है .

तालाब की चुड़ैल नयी कहानी

नीचे उतरने के बाद ड्राईवर ने हमे बताया कि यहा से लगभग 400 मीटर की दूरी पर एक छोटी सा ढाबा है आप सभी लोग वहा जाकर चाय नाश्ता कर लीजिये और मै गाड़ी का टायर बदल कर आता हु . हमारी मैडम बस के पास खडी रही और हम लगभग 30 – 50 लडकिया पैदल चल पडी . वो जंगल इतना घना था कि केवल जंगली जानवरों की आवाज़े सुनाई दे रही थी . सभी उस ढाबे पर पहुचे .

वहा से बुढा सा आदमी चाय बना रहा था . उसे देखकर मुझे एक दम से चक्कर जैसा महसूस हुआ और मैंने उससे नजरे हटा ली . हम सभी लडकियों ने वहा पर चाय पी . तभी थोड़ी देर में वहा जोर से किसी औरत के चीखने की आवाज़ सुनाई दी . ऐसी आवाज़ सुनकर मै और मेरी सहेलिया बुरी तरीके से डर गयी . तभी वो बुढा आदमी लंगड़ाता हुआ जोर से जंगल की ओर भागा .

जादुई भूत की कहानी

तभी मेरी एक सहेली को उल्टिया होने लगी . हमने तुरंत मैडम को फ़ोन लगाया, but फोन पहुच से बाहर बता रहा था . हम सभी लडकिया उस जगह पहुचे जहा बस खडी थी . जब हम वहा पहुचे तो हमारे होश उड़ गए कि बस कहा गायब हो सकती है . हम सभी बुरी तरीके से सहम गए थे और हम सब उसी ढाबेपर चले गए . वो बुढा आदमी भी वापस आ गया था और उसने बताया कि अक्सर इस जंगल में ऐसी चीखे आती रहती है और मुझे जंगल में कोई नहीं मिलता . उस बूढ़े आदमी की बात सुनकर हम ओर ज्यादा डर गए .

तभी अचानक हमारी बस आ गयी और हम सारी लडकिया बस में बैठ गयी . हमने मैडम को पूछा कि बस कहा गायब हो गयी थी तो मैडम ने कहा टायर तो बदल दिया था but डीजल भरवाने के लिए पीछे के पेट्रोल पंप पर गए थे . ये सुनकर हमारी जान में जान आयी . मेरे सारी सहेलिया उस बूढ़े आदमी को बाय बाय कर रही थी . थोड़ी देर चलने पर मैंने जैसे ही पीछे मुडकर देखा तो वो ढाबा ढस गया था . मै जोर से चिल्लाई और ड्राईवर को सब बताया और ड्राईवर ने गाडी मोडकर उस ढाबे तक गए .

राजकुमार की खोज हिंदी कहानी

गाडी से नीचे उतरकर देखा तो ढ़ाबा तो पुरी तरह नष्ट हो गया था but वो बूढा आदमी गायब था और कही नजर नहीं आया . हम सभी फिर से बस में बैठकर रवाना हो गए . मै गाडी में पीछे की तरफ ही देख रही थी और मुझे उस ढाबे के पास पेड़ के पत्तो से लहराती सफ़ेद आकृतिया दिख रही थी . तभी ड्राईवर ने बताया कि इस जंगल में हमेशा कुछ अजीब घटनाये होती रहती है जिसकी असलियत कोई नहीं जान पाया . हम सुरक्षित मनाली पहुच गये .

Real ghost stories in hindi, मित्रो हालांकि मुझे इन सब चीजो को पूर्वाभास हुआ था but ये पता नहीं था किये हकीकत बन जाएगा . आज भी मनाली ट्रिप की घटना को याद करती हु तो मै बहुत सहम जाती हु और मेरे मन में यही सवाल घूमते है कि उस सुनसान जंगल मेंवो बुढा आदमी कौन था क्या वो कोई भूत था और वो कहा चला गया . तो दोस्तों आपको मेरे द्वारा बताई गयी ये सच्ची घटना कैसी लगी. हमे जरूर बताये Because असल जिंदगी मैं किसी न किसी के साथ कोई न कोई घटना होती ही रहती है. अगर आप भी चाहते है की हम आपकी असल घटना को यहाँ पर भेजे करे . तो हमे जरूर उस घटना के बारे मैं मेल द्वारा जानकारी दे. ताकि हम आपकी कहानी को भी प्रकाशित कर सके.

खौफनाक जंगल की दूसरी हिंदी कहानी :- Real ghost stories in hindi

वह कार अचानक ही जंगल के रास्ते पर खराब हो गयी थी, हमे तो यह सब कुछ लग रहा था, की यहां पर “खौफनाक जंगल” है, हमे यहां से निकल जाना चाहिए, क्योकि कोई भी हमे नज़र नहीं आ रहा था, अकेले यहां पर खड़े रहना बहुत डर लगने के समान है, कार का रुक जाना अच्छा नहीं है, बहुत कोशिश के बाद भी वह ठीक नहीं हो रही थी, तभी एक आदमी सामने से आता है यह सुनसान रास्ता यहां पर एक आदमी का पैदल आना थोड़ा अजीब लग रहा था,

जब देखीं एक आत्मा

वह मेरे पास आया था, उसने पूछा की कोई समस्या है हमने उसे बता दिया था यह कार खराब हो गयी है, उसने कहा कि वह देखता है, उसके बाद वह कार को देखने लगता है, वह देखता है, कुछ समय बाद ही कार ठीक हो गयी थी, यह तो बहुत अच्छी बात थी, क्योकि मेरी समस्या अब नहीं थी, उसने कहा की आप कार को स्टार्ट कीजिये वह कार चल पड़ी थी, अब बहुत अच्छा लग रहा था, उस “खौफनाक जंगल” को देखकर तो ऐसा लग रहा था, की यहां पर कोई मदद करने वाला नहीं है, मगर अब समझ आ गया था,

पीपल का भूत

मदद मिल ही जाती है, मगर वह आदमी तो कही चला गया था, हमने सोचा था, उसकी मदद करनी चाहिए मगर वह तो चला गया था, अब वह कहा गया था, उसने धन की भी बात नहीं की थी, वह कौन था, उसने कुछ बताया भी नहीं था, मुझे लग रहा था की उसे कार से कही पर छोड़ दू, लेकिन वह तो नज़र भी नहीं आ रहा था, मुझे लग रहा था, शायद वह आगे जा रहा है, आगे कार से देखने पर भी वह नज़र नहीं आया था, वह अचानक कही भी जा सकता है, यह बात कुछ समझ नहीं आता है,

भूत बंगला रियल कहानी

क्योकि कोई भी आँखों से ओझल नहीं हो सकता है, वो भी कुछ सेकंड में, इस बात पर यकीन नहीं हो सकता है, पुरे रात भर उस आदमी के बारे में सोचता जा रहा था, उस आदमी ने मदद की थी, मगर वह मदद करने के बाद चला गया था, उसने बात भी नहीं की थी, यह कैसे हो सकता है, आज भी यह सवाल मन में है वह “खौफनाक जंगल” मुझे डरा रहा था मगर उस आदमी के आने के बाद कार ठीक हो गयी थी, शायद वह यही चाहता था, हमे वहा से निकल जाना चाहिए, कुछ बातो पर यकीन नहीं होता है, मगर जब देखते है तो नज़र आ जाता है,

Read More Ghost stories :-

असली भूत की कहानी

उस रात की खौफनाक कहानी

जब उस चुड़ैल ने देखा

Horror real spirit stories in hindi

Mirror bloody mary real story in hindi

Ghost story of bloody mary in hindi

Queen bloody mary story in hindi

dar ki raat very short story in hindi