एक दानव कुत्ते की कहानी, real bhoot story

real bhoot story

एक दानव कुत्ते की कहानी

real bhoot.jpg

real bhoot story

real bhoot story, मैं आपको एक दानव कुत्ते की कहानी बताने जा रहा हु. यह एक छोटा सा शहर  है, धूप के दिनों में भी शहर शांत है जो इसे दुनिया के बाकी हिस्सों के अलावा शांत करने लगता है. लेकिन यह रात होते ही लोगो के दिलो मैं खौफ सा बैठ जाता है.





यह एक समय हुआ कि आधी रात के चारों ओर इस सड़क पर दो युवक चल रहे थे यह एक स्पष्ट रात थी और चाँद भरा था, एक भयानक सफेद चमक में घाटी स्नान. चूंकि उनकी कार पुराने चर्च से गुजर रही एक कोने में बदल गई थी,





दो युवा पुरुषों ने कब्रों में से एक के पीछे से और उनकी तरफ से सड़क पर छलांग लगाई. जो भी सड़क पर उतरे, उससे बचने के लिए ड्राइवर ने ब्रेक पर अपना पैर पटक दिया और संकीर्ण सड़क के किनारे पर खींच लिया. वह लगभग हिट होकर क्या सोच रहा था, उसने अपने कंधे के चारों ओर उसके सिर को देखने के लिए सड़क पर क्या देखा था.

Read More-कालों चुड़ैल का सच 

यह एक कुत्ता था लेकिन एक साधारण कुत्ते नहीं यह एक कुत्ता था जो एक लंबा और चौड़ा आदमी के रूप में चौड़ा था, जो काले रंग की चमक के साथ कवर किया गया था और इसके बड़े पैमाने पर, पीले दांतों को छोड़ दिया था. और जानवरों की आंखें चमक रही थीं.

Read More-चलती गुड़िया

एक कुत्ते की आँखों की तरह प्रकाश को प्रतिबिंबित नहीं करना चाहिए, लेकिन वास्तव में चमचमाती हुई लाल बत्ती से जलते हुए, जो कि नरक के बहुत आग के बारे में है. एक युवक दूसरे के पास गया और पूछा, “क्या आप देख रहे हैं?” “नहीं,” उसके दोस्त ने जवाब दिया, “और न ही आप भी करते हैं.”

Read More-वो आदमी एक भूत था

पशु अपनी पार्क की ओर चलना शुरू कर दिया. पारस्परिक और गैर-सहमति वाले समझौते से चालक ने ब्रेक के अपने पैर को हटा दिया और त्वरक पर इसे नीचे पटक दिया. उन्होंने पहाड़ की तरफ से गड़बड़ी की, सड़क के बालों की ओर मुड़ते और मोड़ें और साठ के करीब … सत्तर … अस्सी मील प्रति घंटा.

Read More-एक साया जब दिखा

यह तब था जब ड्राइवर ने पीछे के देखने के दर्पण में देखा था कि उन्हें एहसास हुआ कि कुत्ते अभी भी उनका पीछा कर रहा था. डकैती, और कुत्ते के जबड़े की उम्मीद कार के बम्पर के चारों ओर लपेटें और इसे नरक में खींचें, चालक ने त्वरक पर एक अंतिम धक्का दे दी, और जैसे ही जानवर उन्हें पकड़ने के लिए था, कार ने ऊपर उछाला जहां पानी एक क्रॉस में मिलते हैं, उसी के नीचे पानी पुल करें. और कुत्ते ने उनका पीछा बंद कर दिया.

Read More-एक हवैली

real bhoot story, तुम्हारा यह देखा दूरी में फीका और आश्चर्य यह था कि पशु पालन करने के लिए बाध्य किया गया था कि पानी की सीमाओं तक सीमित अपने क्षेत्र रखा दो युवा पुरुष बूने में चले गए और स्थानीय  घर गए, क्योंकि चारों घंटे चौबीस घंटे खुले थे और वे दोनों जानते थे कि न तो एक रात सो रहे थे. ये एक सच्ची घटना है.

अन्य कहानियाँ भी पढ़े

Read More-पत्नी की आत्मा एक कहानी 

Read More-भूतिया होटल की दास्ताँ

Read More-भूतो का गांव

Read More-भूतिया जंगल

Read More-आसमान से गिरती है अजीब वस्तुए

Read More-रहस्मयी मंदिर जहाँ आज भी

Read More-जब उस चुड़ैल ने देखा

Read More-किले का रहस्य

Read More-पेड़ का भूत एक कहानी

Read More-हवेली का प्रेत

Read More-कमरा नंबर 201 की कहानी

Read More-कमरा नंबर 303

Read More-एक भटकती आत्मा

Read More-काला जादू की सच्ची कहानी

One Response

  1. hardeep singh April 21, 2018

Leave a Reply

error: Content is protected !!