लड़की का प्रेत एक कहानी, kya bhoot hote hai

kya bhoot hote hai

लड़की का प्रेत एक कहानी 

bhoot.jpg

kya bhoot hote hai

kya bhoot hote hai, क्या भूत होते है अगर आप यह नहीं जानते है तो आप इस कहानी से जान जाएंगे की भूत होते है या नहीं, ये एक सच्ची कहानी है जो की आज मैं आपको बताने जा रहा हु, ये कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसकी मोत एक रोड एक्सीडेंट मैं हाईवे पर हो गयी थी. हुआ ये था की इसका एक्सीडेंट हो गया था.

इसलिए इसकी आत्मा आज भी उस हाईवे पर भटकती है. मेरा नाम विपिन है और मैं पुणे का रहने वाला हु. मैं एक टीचर हु और मुंबई मैं रहता हु. मैं अपनी स्कूल की छुट्टियों मैं मुंबई से अपने घर पुणे जा रहा था. तो अचानक से मेरी गाड़ी पुणे-मुंबई हाईवे पर ख़राब हो गयी.

मुझे बहुत ही अच्छे से याद है की उन दिनों बारिश बहुत ही ज्यादा थी , शायद इसी के चलते मेरी गाड़ी मैं पानी आ जाने के कारण से वो हाईवे पर ही ख़राब हो गयी, वो भी रात के 11 बजे. इतनी रात को भला क्या किसी की मदद मिलती मुझे.

Read More-पत्नी की आत्मा एक कहानी 

तो मैं खुद ही गाड़ी से उतर कर उसे ठीक करने की कोसिस करने लग गया. लेकिन वो ठीक ही नहीं हो पा रही थी. की तभी मुझे दूर एक साया सा खड़ा दिखाई दिया तो मैंने सोचा क्यों ना इसकी मदद मांगी जाए. तो मैंने उसे अपनी मदद के लिए बुलाया तो उसे मेरी और देखा और मेरी तरफ आने लगा.

Read More-भूतो का गांव

जैसे ही वो मेरे पास आया तो मुझे पता चला की वो तो एक महिला है , तो मैंने उनसे पूछा की आप यहाँ पर क्या कर रहे है तो उसने कहा की मेरा नाम शिया है और मैं यही पर रहती हु. मैंने अपनी निघाये इधर उधर घुमाई और ये जानने की कोसिस करने लगा की , आखिर ये औरत रहती कहा है,

Read More-चलती गुड़िया

मुझे तो कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है. तो मैंने उनसे पूछा की आप कहा पर रहते हो. मुझे तो यहाँ पर कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है, तो उसने कहाँ की आपको नहीं दिखाई देगा. आप यहाँ पर क्या कर रहे है. मैंने कहा मेरी गाड़ी ख़राब हो गयी है.

Read More-मैंने देखी जब एक छाया

शिया ने कहा की पास ही मेरा घर है चाहे तो आप वह जाकर आराम कर सकते है. तो मैं उसके साथ चल दिया. पहले तो एक जंगल पड़ा उसके बाद उसका घर आ गया तो मैंने उससे पूछा की यहाँ पर कोई और किसी का तो घर नहीं है तो आप कैसे यहाँ पर रहते है.

Read More-केंटीन का भूत कहानी

उसने कहा की मुझे किसी की भी जरूरत नहीं है और ना ही मुझे किसी का डर है. बल्कि खुद लोग ही मुझसे डरते है. मैं हंस पड़ा , भला लोग आपसे कैसे डरेंगे. आप कोई भूत हो क्या. तो उसने कहा हां मैं मरी हुई हु. मुझे लगा वो मेरे साथ मजाक कर रही है.

Read More-भूत या रहस्य एक कहानी

लेकिन जब उसने बारे मैं मुझे बताना शुरू किया तब मुझे उसकी बातो पर विस्वास हुआ की वो जो कह रही है वो एक दम से सच है , की वो मरी हुई है और लगभग 15 सालो से यही पर भटक रही है. उसने बताया की वो दिल्ली की रहने वाली है और यहाँ पर घूमने के लिए आयी हुई थी अपनी ही गाड़ी से लेकिन एक कार से टक्कर हो गयी और में यही पर भटकने लगी तभी से आज तक यहां पर हू.

Read More-तालाब का भूत एक सच्ची घटना

kya bhoot hote hai, उसकी कहानी सुनकर मेरे तो रोंगटे हो खड़े हो गए और काफी रात होने के साथ मैं वही पर सो गया, लेकिन जब अगले दिन मेरी आंख खुली तो में जंगल के बीचो बीच पड़ा था और बारिश भी रुक चुकी थी. अब वो लड़की मेरे पास नहीं थी बल्कि वो जा चुकी थी. वाकई मैं कभी भी किसी की ऐसी मोत नहीं होनी चाहिए की मरने के बाद भी वो जिन्दा रहे.

Read More-कोहरे की रात

Read More-किले का रहस्य

Read More-कमरे में कौन था

Read More-पेड़ का भूत एक कहानी

Read More-हवेली का प्रेत

Read More-कमरा नंबर 201 की कहानी

Read More-कमरा नंबर 303

Read More-एक भटकती आत्मा

Read More-काला जादू की सच्ची कहानी

Read More-एक दानव कुत्ते की कहानी

Read More-वो सुनसान रास्ता

Read More-एक पुराना किला

Read More-जब उस चुड़ैल ने देखा

Read More-दहशत की एक रात कहानी

Read More-एक हवैली

Read More-डरावनी रात एक कहानी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!