भूतो का डर, Horror and ghost stories in hindi

Horror and ghost stories in hindi

भूतो का डर

real ghost.jpg

ghost stories in hindi

horror and ghost stories in hindi, भूत कैसे होते है या कैसे दिखते है लोग ये सब जानना चाहते है. क्योकि इनके बारे मैं कुछ भी सही जानकारी किसी के भी पास आज तक भी नहीं है. आज के टीवी शो या फिर मूवी मैं इन्हे कई शक्लो मैं पेश किया जाता रहा है. लेकिन इनकी सच्चाई किसी को भी नहीं पता है. ये मात्र एक रूह के भेष मैं होते है , जो कभी कभी इंसानी रूप भी ले लेते है. ऐसी ही एक सच्ची घटना आज मैं आप लोगो को बताने जा रहा हु. जो की मेरे साथ खुद ही घटित हुई ही. मेरा नाम दिनेश है और मैं कानपूर उत्तर प्रदेश का रहने वाला हु. ये तब की बात है जब मैं ट्रैन से लखनऊ जा रहा था अपनी कंपनी के काम से. मुझे वह पर जल्दी पहुंचना था तो मैं रात की ही ट्रैन से निकल पड़ा था.





ट्रैन कुछ जल्दी ही लखनऊ रेलवे स्टेशन पर पहुंच गयी और मैं रात को 2.30 बजे ही उतर गया स्टेशन पर. मुझे अब पूरी रात भर वहा पर रुकना था क्योकि मैंने कोई भी होटल बुक नहीं किया था रुकने के लिए. मैं एक टी पीकर रात मैं ही स्टेशन पर घुम रहा था, की तभी मुझे एक भूदा आदमी मिला जो की मेरे से इलाहबाद जाने के लिए कोई ट्रैन पूछ रहा था. पर वो मुझे कुछ अजीब सा लग रहा था, क्योकि उसमे से कुछ ऐसी बदबू आ रही थी जो की मैंने कभी भी सूंघी नहीं थी. ना तो वो पसीना था और ना ही ऐस कि कभी बहुत दिनों तक कोई इंसान नहाया न हो. मुझे बहुत ही अजीब सा लग रहा था.



मैंने उनहे कहा बाबा आप उस औरत से पता कर लो जो खिड़की पर बैठती है, वो आपको सारी ट्रैन के बारे मैं सही सही जानकारी दे देगी. मुझे ज्यादा नहीं पता है ट्रेनों के बारे मैं. तो वो वहा से चले गए, और मैं घूमता रहा स्टेशन पर ही. फिर कुछ देर बाद मेरे पास एक बूढी महिला आयी, वो भी मुझसे इलाहबाद ट्रैन के बारे मैं पूछ रही थी और उसमे से भी ठीक वैसे ही बदबू आ रही थी , जैसी की उस बूढ़े आदमी मैं से आ रही थी. मेरे बिलकुल भी समझ मैं नहीं आ रहा था की , आज मेरे साथ क्या हो रहा है ये. जो भी कोई आता है इलाहबाद के बारे मैं ही पूछता है और वो भी एक जैसे लोग , जिनमे से एक ही जेई बदबू मार रही है.

Read More-डरावनी रात एक कहानी

Read More-एक हवैली

Read More-अनहोनी एक कहानी

अब मुझे लखनऊ रेलवे स्टेशन पर घूमते हुए कोई सुबह के 4.30 बज चुके थे , क्योकि ठण्ड का मौसम था इसलिए स्टेशन के बाहर अभी भी घुप्प अँधेरा ही था और साथ ही घना कोहरा भी था. तो मैं वापिस स्टेशन के अंदर जाने लगा की तभी मेरा किसी ने हाथ पकड़ लिया , वो आदमी एक पैर से लंगड़ा था और मुझ से कह रहा था की साहब आप यहाँ से चले जाय नहीं तो आपके साथ कुछ भी गलत हो सकता है. मैंने उसकी बातो को ज्यादा सीरियस नहीं लिया और स्टेशन के अंदर चला गया, की तभी मैं क्या देखता हु की . जहा तक भी मेरी नज़र जाती , वही तक मुझे वो ही इंसान नज़र आ रहे थे जो की मुझसे इलाहबाद जाने के लिए ट्रैन पूछ रहे थे.

Read More-दहशत की एक रात कहानी

Read More-एक पुराना किला

Read More-वो सुनसान रास्ता

Horror and ghost stories in hindi, इतने सरे आदमियों को देख मैं बहुत ही घबरा गया और उनके बारे मैं सोचने लग गया , की तभी वही लंगड़ा आदमी फिर से मेरे पास आया और ये बताने लगा की साहब ये जो भी लोग खड़े है स्टेशन पर ये सब मरे हुए है. इनमे से कोई भी जिन्दा नहीं है, इसलिए मैं आपसे कह रह था की आप जितना जल्दी हो सके यहाँ से चले जाय. नहीं तो ये आपको भी मार डालेंगे जैसे इन्होने मुझे मार डाला था. उसकी ये बात सुन मैं तुरंत ही लखनऊ रेलवे स्टेशन से बाहर निकल गया और दोबारा कभी भी रात की गाड़ी से उस स्टेशन पर नहीं आया. इसलिए मैं बता सकता हु की भूत इंसानी शकल मैं भी नज़र आ सकते है आप लोगो को. तो भूत कैसे होते है , ये ऐसे भी होते है.

Read More-भूत-प्रेत की कहानी

Read More-मेरी सच्ची कहानी

Read More-भूत देखना है

Read More-भूत का नाटक एक घोस्ट कहानी

Read More-भूत का साया

Read More-एक दानव कुत्ते की कहानी

Read More-क्या सच मैं भूत होते है

Read More-कब्रिस्तान मैं वो इंसान

Read More-एक भूत की फोटो जब देखी

Read More-उस रात का डर

Real More-जब हुआ रूह से सामना

Read More-क्या भूत होते है

Read More-गोविन्द की भूतिया कहानी

Read More-भूत या रहस्य एक कहानी

Read More-परिवार का भूत

Read More-मेरी कहानी

Read More-कब्रिस्तान का रास्ता

Read More-भूत-प्रेत की सच्ची कहानी 

Read More-तालाब का भूत एक सच्ची घटना

Read More-कोहरे की रात

Read More-किले का रहस्य

Read More-कमरे में कौन था

Read More-पेड़ का भूत एक कहानी

Read More-हवेली का प्रेत

Read More-कमरा नंबर 201 की कहानी

Read More-कमरा नंबर 303

Read More-एक भटकती आत्मा

Read More-काला जादू की सच्ची कहानी

Read More-केंटीन का भूत कहानी

Read More-मेरी अपनी कहानी

Read More-खेत मैं प्रेत से सामना

Read More-लड़की का प्रेत एक कहानी

Read More-मैंने देखी जब एक छाया

Read More-चलती गुड़िया

Read More-भूतो का गांव

Read More-पत्नी की आत्मा एक कहानी 

Read More-गली नंबर 18 की कहानी

Read More-आत्मा की कहानी

Read More-असली भूत की कहानी

Read More-उस रात की खौफनाक कहानी

Read More-जब उस चुड़ैल ने देखा

Leave a Reply

error: Content is protected !!