जब हुआ रूह से सामना, haunted stories in hindi

haunted stories in hindi

जब हुआ मेरा रूह से सामना 

real ghost.jpg

real ghost and spirit stories in hindi

haunted stories in hindi, real ghost and spirit stories in hindi, मैं भूतो और प्रेतों मैं बिलकुल भी यकीन नहीं करता हु लेकिन जब मेरा खुद एक रूह से सामना हुआ , तब से मैं भी भूतो पर विश्वास करने लग गया हु. आप लोगो ने तो सुना ही होगा की खंडरो मैं भूतो का वास होता है. जी बिलकुल ये बात सत्य भी है , की खंडरो मैं भूतो और प्रेतों का वास होता है. मेरा रूह से सामना भी एक खंडहर मैं ही हुआ था. ये बात उन दिनों की है जब मैं अपने कॉलेज की और से टूर पर गया हुआ था. हमारा टूर राजस्थान के भीवड़ा डिस्ट्रिक्ट मैं गया हुआ था. सुना था की वहा के खंडरो मैं भूतो का वास है ,. मैं इस बात को बिलकुल भी नहीं मानता था. लेकिन जब देखा तो मान भी गया.





मेरा नाम जोगिंदर है और मैं नॉएडा का रहने वाला हु. मैं बीकॉम फाइनल ईयर का स्टूडेंट हु . मुझे भूतो पर रिसर्च करना बहुत ही अच्छा लगता है. लेकिन आज तक कभी भी मेरा सामना भूत या प्रेत या फिर किसी भी रूह से नहीं हुआ था और जब हुआ तब से मैंने भूत , प्रेत और आत्मा और रूह या फिर साया इन सब पर रिसर्च करना पूरी तरह से ही बंद कर दिया. मेरे साथ टूर पर मेरी गर्लफ्रेंड नेहा भी गयी हुई थी. वो भगवान पर बहुत ही ज्यादा विस्वास करती थी. उसे लगता था की जब तक वो भगवन की पूजा करती रहेगी उसे कभी भी कुछ नहीं होगा. लेकिन उसका ये मन्ना बिलकुल ही गलत था.




हम दोनों खंडरो मैं बहुत ही अंदर तक आ गए थे और वो भी ग्रुप से दूर अकेले. हमे लगा की कुछ नहीं होता है खंडरो मैँ. लेकिन हम गलत थे. खंडहर के जिस रूम मैं हम दोनों पहुंचे तो वहा से कुछ अजीबो गरीबो आवाजे आ रही थी. मैंने सोचा की खली बंद कमरे से आवाजे नहीं तो क्या आएगी. हम दोनों वही पर कुछ देर के लिए बैठ गए. की तभी किसी के रोने की आवाज आने लग गयी. हमने सोचा की कोई हमारे साथ मजाक कर रह है. हम नहीं डरे. और तभी कुछ ऐसा हुआ जो नहीं होना चाहिए था. हमारे सामने एक दम से एक लड़की आकर खड़ी हो गयी. जिसको हम नहीं जानते थे क्योकि वो हमारे कॉलेज ग्रुप से नहीं थी. उसे हमने कभी भी नहीं देखा था.

Read More-एक पुराना किला

Read More-वो सुनसान रास्ता

Read More-एक दानव कुत्ते की कहानी

Read More-कब्रिस्तान मैं वो इंसान

हमने उससे कहा की हम दोनों रास्ता भटक गए है क्या वो हमारे मदद कर सकती है, तो उसने कहा हां. तुम दोनों मेरे पीछे पीछे चलते रहो तुम ठीक जंगह तक पहुंच जाओगे. हमे नहीं पता था की वो हमे कहा लेकर जा रही थी. हम दोनों उसके साथ साथ चलते रहे, लेकिन बहुत देर के बाद भी रास्ता नहीं मिल रहा था. की तभी मैंने एक मूर्ति को देखा जो की उसे रूम मैं थी जहा पर नेहा और मैं बैठे हुए थे. मैंने तुरंत ही पीछे मुड़कर देखा तो वो लड़की भी वहा कही भी नज़र नहीं आ रही थी. वो अब गायब हो चुकी थी. और हम दोनों बहुत ही ज्यादा डर चुके थे. हमने सोचा की अब हम दोनों मैं से कोई भी जिन्दा नहीं बचेगा , और हम जोर जोर से चिल्लाने लग गए की अब हमारा क्या होगा , की तभी हमे अपने कुछ दोस्तों की आवाजे सुनाई दे रही थी.

Read More-डरावनी रात एक कहानी

Read More-एक हवैली

Read More-अनहोनी एक कहानी

Read More-दहशत की एक रात कहानी

haunted stories in hindi, real ghost and spirit stories in hindi, अब उनको रिप्लाई करने लग गए थे चिल्लाकर , उन्होंने हमारी आवाजे सुनी और हमे ढूंढ निकला, मिलने के बाद नेहा और मैंने अपने सभी दोस्तों को अपने साथ घटी सारी बाते बताई लेकिन कोई भी हमारी बाते मानने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं था. सबको यही लग रहा था की हम मजाक कर रहे है, लेकिन वो सब क्या जाने की किस्मत तो हमारे साथ ही मजाक कर चुकी थी. बहुत बार हमे लगता है लेकिन हम विश्वास नहीं कर पाते है सच क्या शायद कोई भी नहीं जनता है.

Read More-उस रात की खौफनाक कहानी

Read More-जब उस चुड़ैल ने देखा

Read More-उस रात का डर

Read More-क्या भूत होते है

Read More-गोविन्द की भूतिया कहानी

Read More-भूत या रहस्य एक कहानी

Read More-परिवार का भूत

Read More-मेरी कहानी

Read More-कब्रिस्तान का रास्ता

Read More-भूत-प्रेत की सच्ची कहानी 

Read More-तालाब का भूत एक सच्ची घटना

Read More-कोहरे की रात

Read More-किले का रहस्य

Read More-कमरे में कौन था

Read More-पेड़ का भूत एक कहानी

Read More-हवेली का प्रेत

Read More-कमरा नंबर 201 की कहानी

Read More-कमरा नंबर 303

Read More-एक भटकती आत्मा

Read More-काला जादू की सच्ची कहानी

Read More-केंटीन का भूत कहानी

Read More-मेरी अपनी कहानी

Read More-खेत मैं प्रेत से सामना

Read More-लड़की का प्रेत एक कहानी

Read More-मैंने देखी जब एक छाया

Read More-चलती गुड़िया

Read More-भूतो का गांव

Read More-पत्नी की आत्मा एक कहानी 

Read More-गली नंबर 18 की कहानी

Read More-आत्मा की कहानी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!