भूतिया जगह, haunted places

haunted places

भूतिया जगह 

haunted places, ग्रेट ब्रिटेन में भी भूतो का साया है शायद आपको पता होगा की यह पर एक सेफ्टन चर्च है और इसमें एक भूत का साया है. ये भूत किसी को नुकसान तो नहीं देता लकिन किसी एक फोटो खीचने पर कैमरे भी दिखाई देता है. यह एक साया के रूप मैं दिखाई दिया है. 





एक होटल जोकि रोमानिया में है. यह सबसे पुराना होटल है. इस होटल में प्राचीन  समय में खाफी खज़ाना गढ़ा हुआ है तो लोगो का मानना  है की इस ख़ज़ाने की रक्षा ये भूत करता है.






एक फार्महाउस में भी भूतो का साया होना पाया गया है. जी हां इंग्लैंड  में एक फार्महाउस है इसमें एक शादी करके एक जोड़ा आया तो उसने बहुत सी तस्वीरे ली जिसमे उन्हें एक बच्चा नज़र आया जबकि फोटो लेते वक्त कोई भी नहीं था.

 

सफ़ेद औरत का भूत यह औरत एक चर्च में निवास करती है. यह बात जब सामने आयी जब चर्च में एक फोटो ली गयी जिसमे भूत को होना पाया गया है.

 

राबर्ट ए फग्युर्सन भाषण दे रहे थे बात १९६८ की है. बहुत से फोटोग्राफर फोटो खींच रहे थे तभी उनके फोटो में एक साया नज़र आया. जब पूरा निरक्षण किया तो वो साया उनके भाई का था . जो फोटो में नज़र आ रहे थे.

 
haunted places, १९३६ में इंग्लैंड के रेहम हाल में एक भूत का साया नज़र आया है , यह एक औरत का भूत है. खा जाता है की ऐसे सज़ा के तोर पर कमरे में बंद कर दिया गया था बाद में वह मर गयी ऐसी का भूत आज भी यह पर घूमता  रहता है. 

अन्य कहानी भी पढ़े 

भूत कहा रहते है जानिये

हमारे रिश्ते

एक लड़की  की कहानी

एक आदमी

एक निठला व्यक्ति 

एक साधु

सच्चा भक्त

रेल  का डिब्बा

बीरबल की कहानी

एक किसान 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!