केंटीन का भूत कहानी, horror stories in hindi

horror stories in hindi

केंटीन का भूत एक कहानी

horror.jpg

horror stories in hindi

horror stories in hindi, मेरा नाम रमीश है और मैं जिला मेरठ उत्तर प्रदेश का रहने वाला हु. मैं पेशे से एक डॉक्टर हु. मुझे अक्सर अपने काम के सिलसिले से दूसरे शहर के हॉस्पिटलों मैं आना जाना पड़ता है. वैसे तो मैं कभी भी भूत या प्रेत मैं विश्वास नहीं करता था लेकिन जब से मेरे साथ ये घटना घटित हुई , तब से मैं इन पर बहुत ही ज्यादा विश्वास करने लग गया हु.





वो कहते है न की जब तक आप आँखों देखी और अपने कानो सुनी वाली बात ना कर लो , तब तक आप किसी पर भी या बात पर भी विश्वास नहीं करोगे. जब मेरे साथ ये सब कुछ हुआ तब मैंने भी इन पर विश्वास किया. अब मैं आपको अपने साथ घटित हुई इस घटना को बताने जा रहा हु.





ये बात सन 2003 की है. मुझे बहुत ही अच्छे से याद है की, दिसंबर का महीना था और बहुत ही तेज़ बारिश हो रही थी जब मैं राजस्थान के एक हॉस्पिटल मैं पंहुचा, दरअसल मुझे एक ऑपरेशन करने के लिए, वहाँ पर बुलाया गया था.

Read More-भूतिया होटल की दास्ताँ

मैं लगभग सुबहे के 2.30 बजे वहाँ पर पंहुचा. मेरे वहाँ आने का बाद मुझे पता चला की , ऑपरेशन तो दोपहर मैं 2 बजे होना है. तो मैंने वहाँ की केंटीन मैं जाकर बैठ गया और अपने लिए कॉफ़ी मशीन से कॉफ़ी ले ली. क्योकि मुझे नींद आ रही थी, इसलिए मैंने कॉफ़ी पीनी चाही. मैं उस टाइम केंटीन मैं एकेला था और कोई भी आदमी वहाँ पर मौजूद नहीं था.

Read More-पत्नी की आत्मा एक कहानी 

मैंने अपनी कॉफ़ी लेकर चेयर पर बैठ गया. कुछ लगभग 3 बजे होंगे, की मुझे अपने पीछे किसी के होने का अहसास हुआ. तो मैंने पीछे मुड़कर देखा तो कोई भी नहीं था.मैंने अपना ध्यान फिर कॉफ़ी की और किया, तभी मेरे बालो मैं किसी ने फूँक मारी, मैं तुरंत सीट से उठकर खड़ा हो गया और इधर उधर देखने लग गया.

Read More-भूतो का गांव

लेकिन मुझे कोई भी नज़र नहीं आ रहा था. मैं अब बहुत ही परेशान हो चूका था. मैं तुरंत ही अटेंडेंट के पास गया और उसको सब बताने लग गया. लेकिन वो मेरी किसी भी बात पर विश्वास नहीं कर रहा था. वो कहने लगा सर हवा चल रही है शायद इसलिए आपको ऐसा लग रहा होगा.

Read More-चलती गुड़िया

मैंने सोचा शायद वो ठीक ही कह रहा है. क्योकि आज हवा भी अपने पुरे ज़ोरो पर थी. साथ ही बिजली भी कड़क रही थी. मेरी कॉफी ख़तम हो चुकी थी. अब मैंने सोचा की कुछ देर सो लिया जय , तो मैं बेंच पर ही लेट गया. मेरे लेटने के कुछ देर बाद मुझे किसी की पायल की आवाज़ सुनाई दे रही थी , तो मैंने उठकर देखना चाहा की कौन है तो कोई भी नहीं दिखा. लेकिन आवाज़ मेरे कानो तक साफ़ साफ़ आ रही थी.

Read More-वो आदमी एक भूत था

मानो जैसे मेरे पीछे या अगल बगल ही कोई चल रहा हो. मैं अब बहुत ही डर गया था. अब आवाज़ बंद हो गयी थी अचानक से. आवाज़ के बंद होते ही कोई ज़ोर से चिल्लाया आह्ह्ह्हह्हआआ, मैं डर गया और अटेंडेंट के पास भाग कर गया तो देखता हु की वो वहाँ पर नहीं है.

Read More-एक साया जब दिखा

मैंने सोचा अब मैं क्या करू, अभी रात के केवल 3.30 ही बजे थे. जहा से चिल्लाने की आवाज़ आयी थी मैं उस तरफ चल पड़ा. मैंने जैसे ही उस रूम की और पहुंचने ही वाला था , की अचानक से एक बूढ़े आदमी ने मुझे रोक लिया. उसने पूछा की सेर आप कहा जा रहे हो, मैंने उसे सब बताया.

Read More-एक हवैली

horror stories in hindi, तब उसने मुझे कहा की आप जो आवाज़ सुन रहे है वो एक दम सही है. यहाँ पर हॉस्पिटल बनने से पहले कब्रिस्तान हुआ करता था. कब्रिस्तान को तोड़कर यहाँ हॉस्पिटल बना दिया गया. इसलिए यहाँ पर ऐसी आवाज़े सुनाई देती है. तब मैंने तुरंत ही वहाँ से निकलने का फैसला किया और अपनी गाड़ी लेकर वापिस मेरठ की और चल दिया, और अपने घर लोट आया.

Read More-दहशत की एक रात कहानी

Read More-भूतिया जंगल

Read More-आसमान से गिरती है अजीब वस्तुए

Read More-रहस्मयी मंदिर जहाँ आज भी

Read More-जब उस चुड़ैल ने देखा

Read More-किले का रहस्य

Read More-पेड़ का भूत एक कहानी

Read More-हवेली का प्रेत

Read More-कमरा नंबर 201 की कहानी

Read More-कमरा नंबर 303

Read More-एक भटकती आत्मा

Read More-काला जादू की सच्ची कहानी

Read More-एक दानव कुत्ते की कहानी

Read More-वो सुनसान रास्ता

Read More-एक पुराना किला

Leave a Reply

error: Content is protected !!