काला जादू, real spirit stories in hindi

real spirit stories in hindi

काला जादू की सच्ची कहानी

real ghost.jpg

real spirit stories in hindi

real spirit stories in hindi, ये कहानी एक ऐसे इंसान की है जो की जंगल मैं एक हवेली मैं रहता था और लोगो का मानना ये था की वो रूह को बस मैं करके लोगो को परेशान किया करता था. संजय एक बुजुर्ग थे जो की शहर के किनारे पर एक जड़ित हवेली में अकेले रहते थे. अफवाहें जंगली आंखों के बारे में प्रचलित थीं. कुछ लोगों ने कहा कि वे एक जादूगर थे जिन्होंने अंधेरे की शक्तियों को अपने पड़ोसियों पर कहर बरबाद करने के लिए बुलाया था.





दूसरों ने उसे एक पागल चिकित्सक बुलाया जो स्थानीय कब्रिस्तान से मृत लाशों को जीवन बहाल कर सकता था. शहर में कोई सम्मानजनक नागरिक के पास संजय के साथ कुछ भी नहीं था. फिर एक साल एक नया परिवार एक सुंदर बेटी, ताशा के साथ शहर में चले गए, जिन्होंने संजय की आँख पकड़ा. उसने शुभ सोने, मोती के हार, मोती के गहने और ममता के एक बर्तन के उपहार के साथ युवती को दिखाया जो कभी भी एक पत्ती नहीं छोड़ी।





उपहार के बावजूद, ताशा दूसरे के साथ प्यार में गिर गया, जेफरी, एक खूबसूरत जवान आदमी जो सिर्फ विश्वविद्यालय से घर है बैठक के एक सप्ताह बाद उन्होंने भाग लिया, एक बदकिस्मत पागल ताशा के पीछे छोड़ दिया. जब ताशा और जेफ्री पलटन से लौटे, उन्होंने एक बड़ी गेंद फेंक ली और शहर में सभी को आमंत्रित किया. जब ताशा अपने पिता के साथ युद्ध कर रही थी, तब उसने गड़गड़ाहट का एक झुंड सुना.

Read More-कालों चुड़ैल का सच 

बिजली फिर से दोबारा लगीं अचानक, डबल दरवाजे खुले और एक हवा में घुसपैठ की, इसके साथ मृत की गंध लाने, चीजों को क्षय. संजय द्वार में घुसे, विद्यार्थियों ने गुस्से से लाल रंग की चमक उतार दी. उसके बाद मृतकों के विचित्र आंकड़ों के बाद, जो दो से दो कमरे में घुस गए थे. उनकी आंखों की कुर्सियां नीले आग से चमकती थीं, क्योंकि वे कमरे से घिरे थे.

Read More-चलती गुड़िया

दो मृतकों ने ज्योफ्री को पकड़ लिया और उन्हें अपने स्वामी के पैरों पर फेंक दिया. लाल आँखें चमचमाते हुए, संजय ने एक चांदी-चाकू का चाकू खींचा और दुल्हन के गले को कान से कान तक काट दिया. तशा चिल्लाया और आगे भाग गया, मृतकों की बेईमानी, बदबूदार शवों के माध्यम से आगे बढ़कर, और अपने मरने वाले पति पर खुद को फेंक दिया. “हम दोनों को मार डालो,” वह बेहद रो रही थी.

Read More-वो आदमी एक भूत था

लेकिन ममता ने उसके मृत पति के आसपास के खून के पूल में घुसपैठ तोड़ दिया और उसे गर्मी के महीनों में बाहर निकाला. उसके पीछे, मृतकों की सेना ने ग्रिजली परिदृश्य से मुड़कर अपने मालिक का पालन किया. गड़गड़ाहट और बिजली की आवाज़ दूर की जा रही थी क्योंकि कीमियागर और उनके मृत साथी अंधेरे रात में गायब हो गए थे.

Read More-एक हवैली

ज्योफ्री के पिता और रचाएल के पिता ने एक छोटी सी भीड़ इकट्ठी की और राहेल को बचाने के इरादे से बुराई साधु का पीछा किया. जब उन्होंने ममता के घर की तलाशी ली, तो उन्हें एक प्रकाश के लिए पूरी तरह से खाली बचा मिला, जो प्रत्येक कमरे की छत के निकट छिपे रहस्यमय ग्लोब की एक श्रृंखला से चमकता है. ममता  गायब हो गई थी. खोज पार्टियों ने ग्रामीण इलाकों को दिन के लिए खिसक दिया,

Read More-एक साया जब दिखा

लेकिन कुछ नहीं किया जिफ्री को स्थानीय कब्रिस्तान में दफनाया गया था, और डांस हॉल नीचे टूट गया था. शहर में किसी ने भी नहीं बताया था कि क्या हुआ था, और कोई भी सोचने की हिम्मत नहीं कर रहा था कि राहेल गरीब हो गया था. गेंद के एक दिन बाद एक वर्ष, राखील के माता-पिता के घर के द्वार पर एक डरपोक दस्तक लग रहा था.

Read More-उस रात की आकृति 

real spirit stories in hindi, जब उसके पिता ने इसे खोला, वह एक भोला देखा, बंदगी पर ग्रे आंकड़ा. उसकी आँखें थकावट और दर्द से सुस्त थी. यह राहेल था. उसकी जीभ काट कर दिया गया था ताकि वह बोल सकें. लेकिन जब उसने अपने फटा हुआ कपड़े से चाकू का निर्माण किया- चार्जर के साथ एक चादर जो कि उसने आखिरकार पागल हेनरी के हाथों में देखा था- राहेल की आँखों में संतोष की चमक ने उन्हें बताया कि चाकू को लेते हुए खून की धारियाँ उन के थे मैड हेनरी उस रात, राहेल उसके नीच चेहरे पर एक शांतिपूर्ण मुस्कान के साथ उसकी नींद में मर गया.

Read More-भूतिया जंगल

Read More-भूतो का गांव

Read More-जब उस चुड़ैल ने देखा

Read More-किले का रहस्य

Read More-पेड़ का भूत एक कहानी

Read More-हवेली का प्रेत

Read More-कमरा नंबर 201 की कहानी

Read More-कमरा नंबर 303

Read More-एक भटकती आत्मा

Leave a Reply

error: Content is protected !!