Infolink क्या है और ये कैसे काम करता है

infolink

Infolink क्या है और ये कैसे काम करता है

दोस्तों आज हम infolinks के बारे में बताने जा रहे है, infolink क्या है और ये कैसे काम करता है जैसा की आप सभी को पता है की आज बहुत से नेटवर्क पूरी तरह से फैल चुके है उनमे से बहुत से नेटवर्क का पता लगाना बहुत ही मुश्किल है की वे अपने वादे पर कितना खरे उतरते है, दिखने में सभी नेटवर्क अच्छे पर जब पेमेंट की बात होती है तभी पता चलता है की कोन सही है,

 

वैसे तो देखा जाए तो google adsense  ही बेस्ट नेटवर्क है पूरी दुनिया में, इससे बेहतर और कुछ नहीं पर हम आपको बताने जा रहे infolinks  के बारे में, infolinks  भी एक विश्वासी नेटवर्क है आप इस पर विस्वास कर सकते है और इस नेटवर्क को ज्वाइन करके earning कर सकते है, पर earning करना इतना आसान नहीं है इसके लिए आपको सर्च इंजन से ट्रैफिक का आना बहुत ही जरुरी है, अगर आपका ट्रैफिक सर्च इंजन से आता है तो आप infolinks से earning कर सकते है.

 

Infolinks का सेटअप बहुत ही ईश्लय होता है और इसे आप बहुत ही आसानी से प्रयोग कर सकते है, जब आपका सेटअप तैयार हो जाए तो इसके एड्स अपने आप ही रन करने लगते है.

 

Infolinks  को आप बहुत ही आसानी से प्रयोग कर सकते है एक बार आपकी वेबसाइट अप्रोव हो जाए तो आपके एड्स लाइव हो जायेगे और आपको एड्स दिखने लगेंगे,

 

Infolinks  की मिनिमम पैमेंट पचास डॉलर है, और इसके मेथड पयपाल और वायर ट्रांसफर है, पेमेंट का टाइमिंग जितना भी बताया जाए ये टाइमिंग के हिसाब से ही पेमेंट देता है, कुल मिलाकर ये बेस्ट नेटवर्क है और आप इससे एअर्निंग कर सकते है.

 

अगर आप के पास का  google adsense अकाउंट है तो आप infolinks के एड्स का प्रयोग साथ में कर सकते है इससे कोई भी परेशानी नहीं होगी और आप अपनी earning को दुबले कर सकते है.

 

Infolinks  के अंदर ऑप्शन है जिसे आप अपनी वेबसाइट के कलर के हिसाब से एड्स लगा सकते है, और हां सबसे जरुरी बात यह है की अभी तक infolinks ने हिंदी भाषा को ऐड नहीं किया है यह अभी सिर्फ इंग्लिश को सपोर्ट करता है.

 

अगर आपके पास इंग्लिश वेबसाइट है तो आप infolinks  का प्रयोग आराम से कर सकते है इसके साथ ही infolinks  अप्स भी download  करके आप अपनी earning रिपोर्ट को देख सकते है ये सुविधा भी बहुत अच्छी  है 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!